CLICK HERE TO
WRITE A COMPLAINT 

USELESS PRODUCT & CUSTOMER SERVICE

Location/place: H.NO. 491,TAKIYA CHOWK,BURARI, DELHI – 110084

Name of company/service: ORIENT & DENCO ELECTRONICS

I purchase a Orient Cooler (model CH6001 TORNADO DX) on 18 may 2012 from M/s DENCO ELECTRONICS, SHOP NO. 9-41, Main Chowk, Outram Line, Kingsway Camp, Delhi – 110009

Within a day one i found cooling problem started. complaint registered vide Complaint no. C 12052000018 & after 15 days new complaint registered vide Complaint No. C12060100317.

it refilled two times within one month but finally result is zero. Technician are not interested.

i requested many times to customer service, many times to coller seller and service executive of delhi region within one month.

He (Service executive) promised me, to change the unit with a new one. atleat Two week passed but i m getting only excuses like.

pls do needful and alert other customer from such type of harassment after paying a huge money on purchase, company (Orient) is not able to resolve customer problem.

Ajay Tyagi
Village – Burari
Delhi – 110084
Mob No.- 9211896786

मैंने ओरिएंट कूलर (मॉडल नंबर – CH-6001 TORNADO DX) 18-05-2012 को M/s DENCO ELECTRONICS, Shop No.-9-41, Main Chowk, Outram Line, Kingsway Camp, Delhi- 110009 से खरीदा था ।

उसी दिन शाम को कूलर ने कूलिंग करना बंद कर दिया तो मैंने शॉप कीपर को काल किया ओर उसे प्रोब्लेम बताई तो उसने कहा की अब तो ओरिएंट कंपनी में कम्प्लेंट लिखवानी पड़ेगी मेंने उससे कहा की ये तो अभी नया ही प्रॉडक्ट है फिर ये कूलिंग क्यों नहीं कर रहा है तो उसने कहा की हमारा कम तो प्रॉडक्ट बेचना है अब तो कंपनी की जिम्मेवारी है की वो आपकी समस्या का समाधान करे ।
फिर मैंने कम्प्लेंट की जिसका नंबर है – (C1205200018) जो की 19-05-2012 को लिखवाई थी उसके पाँच दिन बाद (24-05-2012) सर्विस एक्सिकिटिव आया ओर उसने कहा की इस प्रॉडक्ट को बदलना पड़ेगा ओर आपको दूसरा प्रॉडक्ट दिया जाएगा इसमे कुछ प्रोब्लेम है जिससे ये कूलिंग ठीक से नहीं कर पा रहा है ! आपको दो या तीन दिन में नया प्रॉडक्ट कंपनी से पहुंचा दिया जाएगा ओर इसे हम ले जाएंगे ।

मैंने एक सप्ताह तक उनका इंतेजार किया ओर फिर दोबारा कम्प्लेंट की जिसका नंबर है – (C12060100317)।

मैंने एक महीने में दो बार कम्प्लेंट की लेकिन समाधान कुछ भी नहीं निकला। उनका टेक्निकल डिपार्टमेंट ने इसका समाधान करने में बिलकुल भी इंटरेस्ट नहीं लिया।
मेंने कई बार कस्टमर सर्विस, कई बार कूलर सेलर से भी कम्प्लेंट की लेकिन कोई समाधान नहीं निकला।

जिस सर्विस एक्सिकिटिव ने मुझे प्रॉमिस किया था की आपका प्रॉडक्ट दो या तीन दिन में बदला जाएगा उसका भी कोई जवाब नहीं आया ।

क्रपया करके मेरी समस्या का समाधान निकाले ओर दूसरे कस्टमर को भी बताए की इन कंपनियो की प्रॉडक्ट को खरीदना अपने पैसे की बरबादी की सिवाए कुछ भी नहीं है ओर परेशान अलग से होना पड़ता है ।

अतः आपसे प्रार्थना है की मेरी समस्या का समाधान करे ओर मेरे पैसे वापस दिलाये जाए ।
आपकी अति कृपा होगी ।
धन्यवाद
अजय त्यागी
गाँव – बुराड़ी
दिल्ली – 110084
फोन नंबर- 9211896786

Share for action
Comments
  1. 8 years ago

Leave a Reply

Your email address will not be published.