BAD SERVICE BY DELL

Location/place: BIKANER (RAJASTHAN)

मैंने एक लैपटॉप DELL से ख़रीदा था जिसका SERVICE TAG NO. 3K6R7R1 है और मॉडल नंबर INSPIRON N5110 इसे अभी सिर्फ कुछ ही दिन हुए थे मैंने इसमें एक शिकायत NOTE की, के इसका TOUCH PAD काम तो करता है परन्तु अटकता है कभी किसी कंप्यूटर के साथ रखते है तो वह कुछ अलग ही BEHAVE करता है जैसे कम करना बंद कर देना, CURSOR को गायब कर देना, कठिनाई से काम करना जिससे मुझे बहुत दिक्कत होती ! मैंने कंपनी मैं भी फ़ोन किये परन्तु कंपनी कहती है की मैंने DEC. 2011 को फोन किया जबकि मैंने बहुत पहले यानि करीब १० दिन के भीतर फ़ोन किया जबकि कंपनी मानने को तैयार नहीं है और तो और कंपनी ने उसे ठीक करने का फ़ोन पर ही हर संभव प्रयास किया अब वो कहते है की हम TOUCHPAD CHANGE कर देंगे जबकि मैंने उनसे कहा की मुझे लैपटॉप सही और नया बदल कर दो अब कयोंकि वार्रेंटी १ साल की होती है मैंने उनके हिसाब से दुसरे महीने मैं ही बता दिया था (जबकि मैं दिलेवेरी के १० दिन में बता दिया था ) मैंने उनने कहा की यह समय वह MANUFACTURING DEFECT है तो उन्हें मुझे चंगे करके देना चाहिए और वे समय बर्बाद कर रहे है अब लैपटॉप की TFT भी २ SPOT के साथ ख़राब हो रही है अब वे साफ़ इंकार कर रहे है वे कह रहे है की आप हमें बहुत बाद मैं बता रहे है जबकि ये गलत है मुझे न्याय चाहिए
प्रतीक
09461473905


Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *