CLICK HERE TO
WRITE A COMPLAINT 

3rd complaints for pmay subsidy but not any result

मेरा होमलोन अकाउंट टाटा कैपिटल में जनवरी 2017 से है और वह मेरे अकाउंट से संबंधित जानकारियां मेरे साथ शेयर नहीं कर रहे हैं बल्कि अभद्र व्यवहार कर रहे हैं और कोई भी जानकारी मुहैया नहीं करवा रहे क्या कारण हो सकता है मुझे नहीं मालूम लेकिन वह बार-बार हर बार मुझे वहां से मायूस लौटना पड़ता है मेरे ही अकाउंट्स रिलेटेड जानकारियां मुझे सही ढंग से नहीं दे रहे हैं बार-बार पूछे जाने पर भी यही कहा गया तीन चार महीने लगेंगे उसके बाद परेशान होकर मैंने जून में कंप्लेंट पोर्टल पर कंप्लेंट लिखी 2 जून 2018 को उसके बाद रिप्लाई आया और मैं वापस वहां गया तो मुझ से प्रधानमंत्री योजना के तहत सब्सिडी का दुबारा फॉर्म भरवाया गया और मेरे से ₹8126 इसकी प्रोसेसिंग फीस के बाबत लिया गया फिर उसके बाद लगातार मैं उनके संपर्क में रहा लेकिन मुझे कोई प्रॉपर जवाब नहीं मिला 6 महीने बाद 1 दिन में टाटा कैपिटल के ऑफिस में गया वहां बुरी तरह से अभद्र व्यवहार करते हुए वहां के स्टाफ ने यहां तक बोला तुम्हारे प्रोसेसिंग फीस के पैसे वापस लो और तुम्हें सब्सिडी नहीं मिलेगी जो करना है कर लो मुझे इसके बाद मेल द्वारा सूचित किया गया कि आप इसके हकदार नहीं है मैं वापस वहां जाता हूं तो वहां से इसके लिए दूसरा मेल मुझे भेज दिया जाता है और मैं वापस पोर्टल पर कंप्लेंट दर्ज करता हूं तो मुझे मेल के द्वारा दिनांक 5 जनवरी 2019 को सुचित किया जाता है की आप इसके हकदार हो और आपको यह 3 से 4 महीने मे मिल जाएगी हम इसे अपने अगले लौट में भेज देंगे जबकि मेरा अकाउंट जनवरी 2017 से टाटा कैपिटल में चल रहा है और आज डेट तक मेरा सब्सिडी फॉर्म एनएचबी को नहीं भेजा गया और न ही इसकेेे बारे में मुझे कोई जानकारी दि गई और इस में देरी किस कारण से हुई इसकी वजह भी नहीं बता रहे टाटा कैपिटल का कस्टमर केयर बोलता है कि हमारे पास यह सब जानकारियां नहीं है आपको ऑफिस ही जाना पड़ेगा और ऑफिस में जानकारी भी नहीं दी जाती है बल्कि अभद्रतापूर्ण व्यवहार करते हैं!

जनवरी 2017 से जनवरी 2019 हो गया है फ़िर भी 3 से 4 महिना बोला जा रहा है

कृपया मेरी इसमें सहायता करें
धन्यवाद
मेरा लोन अकाउंट नंबर 09843894

Share for action

Leave a Reply

Your email address will not be published.