CLICK HERE TO
WRITE A COMPLAINT 

defective device, no service

Share for impact! Share on FacebookTweet about this on TwitterShare on Google+Share on LinkedInDigg this

मैं मुकेश वर्मा ,कोलकाता निवासी ,पिछले ४/१२/२०१६ को फ्लिपकार्ट से म यु यूरेका ५५१० ा मोबाइल लिया था,तब से २७/६/२०१७ तक ४ बार मोब सर्विस सेण्टर माँ जा चूका है , १ बार तो ३० दिन रख कर वापस दे दिया गया क ठीक हो गया है लेकिन नहीं हुआ, अब फिर से ४० दिन हो गए सर्विस सेण्टर मई मोब दिए हुवे ,सो मेरे पार अब कम्पोने पर ४२०, 2(1) (च) दोषपूर्ण वस्तु बेचने ,2(1) (छ)सेवा में गिरावट ,ये आरोप लगाने का मैं बना लिया है,,मेरा सर्विस सेण्टर बारकोड E030410-0617-29222991 MOB-9051888829 MOB-9330684151

Share for impact! Share on FacebookTweet about this on TwitterShare on Google+Share on LinkedInDigg this

Leave a Reply

Your email address will not be published.